10 जुलाई, 2013

शर्मनाक! पड़ोसी की घोड़ी को बनाया हवस का शिकार

दक्षिणी कैरोलिना में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है| यहाँ एक युवक ने अपने पड़ोसी की घोड़ी को अपनी गन्दी हवस का शिकार बना डाला| मिली जानकारी के मुताबिक, सिरिलो कैस्टिलो पर अपने पड़ोसी की घोड़ी के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है। इससे पहले भी वह घोड़ी से संबंध बना चुका था। इस आरोप में उसे जेल भी हुई थी लेकिन फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया| 

यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कुछ इसी तरह के मामले प्रकाश में आ चुके हैं| इससे पहले फरवरी माह में कुछ इसी तरह का मामला लन्दन में देखने को मिला था| यहाँ एक युवक को घोड़ी के साथ सेक्‍स सम्बन्ध बनाते गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार युवक अमेरिका का रहने वाला था और पुलिस ने उसे सार्वजनिक रूप से अश्‍लीलता बरतने और आपराधिक अतिचार के आरोप में जेल भेज दिया। 

ख़बरों के मुताबिक व्हाट्रोन काउंटी टेक्सास के एंड्र्यू मेंडोजा ने अपनी गलती मान ली। 29 वर्षीय आरोपी ने हालांकि यह भी कहा कि वह 'अश्व पुरुष' पैदा करने का प्रयास कर रहा था। युवक ने पुलिस को बताया है "मैं अपने घर पर अपनी गर्लफ्रेंड के कॉल का इंतजार कर रहा था। मैंने खुद से कहा कि यदि वह मुझे कॉल नहीं करेगी तो मैं पड़ोसी की घोड़ी के पास चला जाऊंगा। मैं घोड़ी से एक बच्चा पैदा करने का प्रयास कर रहा था। मैंने सोचा कि इससे अश्व पुरुष पैदा होगा।" 

साल 2011 में दक्षिणी कैरोलिना के रोडेल वेरीन पर भी पड़ोसी की घोड़ी के साथ सेक्‍स करने का आरोप लग चुका है। और उस शख्स ने भी 2007 में उसी घोड़ी के साथ पहले भी संबंध बनाए थे। घोड़ी का नाम नादिया है। पड़ोसी ने अस्तबल में कैमरा लगा रखा था ताकि कैस्टिलो की हरकतों को रिकॉर्ड कर पुलिस को दिया जाए। दरअसल साल 2012 जनवरी में भी उसने ऐसी ही हरकत की थी, जिसके बाद उसे तीन महीने जेल में बिताने पड़े थे। जानकारी अनुसार कैस्टिलो की इस तरह की दुबारा हरकत पर उसकी सारी रिकॉडिग पड़ोसी ने पुलिस को दे दी।

कोई टिप्पणी नहीं: