26 दिसंबर, 2013

विहंगावलोकन 2013: टीवी पर नायिकाओं का फैशनेबल रुझान

छोटे पर्दे की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो जिनका नाम टीवी की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में शुमार है लेकिन उन्होंने ज्यादा श्रृंगार को नजरअंदाज किया और अपने स्टाइलिश वार्डरोब के जरिए टीवी पर नया चलन लेकर आईं। 

2013 के ऐसे 10 चेहरों को चुना है जो लंबे समय तक बड़े पर्दे पर हावी रहीं और अपनी विशिष्ट शैली से सभी को प्रभावित किया। * 'कुबूल है' में जोया के किरदार में सुरभि ज्योति : जोया बनी सुरभि शो में जींस, टकइन टॉप, जैकेट के साथ छोटी कुर्तियां पहनती हैं। उनका जटिल कढ़ाई वाला शरारा, बैकलेस ब्लाउज या फूलों वाले स्कार्फ के साथ अनारकली सूट भी दिलकश हैं। 

* 'बड़े अच्छे लगते हैं' की नताशा और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में कपिल की बीवी बनी समोना चक्रबर्ती : 'बड़े अच्छे..' की नताशा बनकर समोना ने सेक्वीन टॉप, शॉर्ट स्कर्ट और स्लिंग बैग, लाल लिपिस्टक और फ्रिंग कट हेयर स्टाइल में सबको मोह लिया। वहीं 'कॉमेडी नाइट्स' में गहरे गले और बिना अस्तीनों वाले ब्लाउज और साथ साड़ी में नजर आईं।

* 'प्यार का दर्द है' में अवंतिका के किरदार में मानसी साल्वी : शो में शादीशुदा बेटे की मां के किरदार में अवंतिका ने चीनी कॉलर या वेलवेट के ब्लाउज के साथ साड़ी पहनी है। उनके स्टाइलिश आभूषण उसमें चार चांद लगा देते हैं। 

* 'कुछ तो लोग कहेंगे' में डॉक्टर निधि के किरदार में कृतिका कामरा : किसी सामान्य लड़की की तरह कृतिका अधिकतर छोटे कुर्ते औ चूड़ीदार पायजामे में दिखी। 

* 'सवरीन गुग्गल टॉपर ऑफ द इयर' में सवरीन गुग्गल के किरदार में स्मृति कालरा : कालेज की लड़की के किरदार में साधारण टॉप और टाइट फिटिंग जींस और रंगीन पतलून के साथ सादी चूड़ियों और हेयरबैंड में स्मृति स्मार्ट लुक में नजर आईं।

* 'क्या हुआ तेरा वादा' में अनुष्का सरकार के किरदार में मौली गांगुली : व्यवसायी महिला के किरदार में मौली ने चलन वाले औपाचारिक परिधानों से लेकर ट्रैकसूट तक पहने। 

* 'बिग बॉस साथ 7' में गौहर खान : 'बिग बॉस साथ 7' के घर में गौहर स्टाइल आइकॉन के तौर पर नजर आईं। फूलों के डिजाइन वाले परिधान हो ,जंपसूट या गाउन, हर परिधान में वह फैशनेबल नजर आईं।

* 'बड़े अच्छे लगते हैं' में प्रिया के किरदार में साक्षी तंवर : प्रिया के किरदार में साक्षी जींस- टॉप से लेकर सूट और साड़ी तक पहनी और हर पोशाक में वह बेहतरीन लगीं।

* 'बड़े अच्छे लगते हैं' में कृष्णा अमरनाथ कपूर के किरदार में मधु राजा : नायक राम कपूर की मां का किरदार निभा रहीं मधु की साड़ियां, हेयर स्टाइल और मेकअप हर किसी को आकर्षित करता है।

* 'कबूल है' में दिलशाद के किरदार में शालिनी कपूर : गौरवाशाली मुस्लिम महिला दिलशाद के किरदार में शालिनी अधितकतर स्टाइलिश कट कुर्तो के साथ पैंट सलवार और दुपट्टे में नजर आती हैं।

www.pardaphash.com

कोई टिप्पणी नहीं: