04 सितंबर, 2015

देखिए सनी लियोन का वह वीडियो जिसको लेकर मचा बवाल



वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म ‘‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोन का कंडोम वाला एड इन दिनों सुर्खियों में है। सनी लियोन के इस कंडोम विज्ञापन से बवाल मच गया| विज्ञापन की वजह से ही कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) के वरिष्ठ नेता अतुल अंजान ने देश में हो रहे बलात्कार जैसी घटनाओं के लिए बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन को जिम्मेदार ठहरा दिया। अतुल ने कहा था कि सनी के एक कॉन्डम का विज्ञापन जो कामुकता का विकास और संवेदनाओं को बर्बाद कर देता है। कॉन्डम का यह विज्ञापन वीभत्स है जो रेप को बढ़ावा देगा। इस वीडियो में सनी लियोन के कंडोम विज्ञापन के अनसेंसर्ड होने की बात कही गई है।

उन्होंने कहा कि सनी लियोन के जरिए संस्कृति को खराब किया जा रहा है। सनी लियोनी एक पोर्न स्टार है और उनका सम्मान नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि लोगों के कहने पर एक बार सनी लियोन की पोर्न फिल्म को दो मिनट देखा तो मुझे लगातार उल्टी होती रही| अंजान ने युवाओं को चेतावनी दी है कि वह इनसे बचें और कहा कि अगर कंडोम जैसे प्रचार टीवी और अखबारों में चलेंगे तो देश में बलात्कार की घटनाएं बढ़ेंगी|

हालांकि सीपीआई नेता अतुल अंजान को बाद में सनी लियोन पर दिए रेप वाले बयान पर माफी मांगनी पड़ी है। उनके बयान के बाद से ट्विटर और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइटों पर इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। अतुल अंजान के बयान के खिलाफ मुहिम चलाकर लोग अपना विरोध जताने लगे। लोगों में अपने प्रति बढ़ता विरोध देख अतुल अंजान ने कहा है कि मैं पॉर्न के और सनी लियोन के समर्थकों से माफी मांगता हूं.. लेकिन मैं एेसे विज्ञापनों का समर्थन कभी नहीं कर सकता।


कोई टिप्पणी नहीं: