27 अप्रैल, 2016

प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए चढ़ गया पहाड़ पर, आगे क्या हुआ खुद ही पढ़ लीजिए

शादी तो हर इंसान करता है पर अपनी प्रेमिका से शादी के प्रपोज करने को लेकर पहाड़ पर चढ़ने को आप क्या कहेंगे। इस मौके को बेहद खास बनाने के चक्कर में यह युवक ऐसा फंसा कि वो वाकई उस खास दिन को कभी नहीं भूल पाएगा। दरअसल, वो अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए पहाड़ी पर चढ़ गया। जहां से उसने लाइव वीडियो के माध्यम से उसे प्रपोज भी किया, पर लौटते समय वो दूसरे रास्ते से उतरने की कोशिश में फंस गया।

माइकल बैंक्स नाम का युवक अपनी प्रेमिको को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए 6000 फीट ऊपर पहाड़ी पर चढ़ गया और वहीं से उसने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी र्गफ्रेंड को प्रपोज किया। पर जब वो वापस दूसरे रास्ते से आ रहा था, तो बीच में ही फंस गया। युवक के फंसने के बाद सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। 

यही नहीं, जब पुलिस भी उसे नहीं उतार पाई, तो उसे उतारने में आपातकालीन सेवा को संदेश भेजकर हेलीकॉप्टर की मदद ली गई। बहरहाल, युवक की प्रेमिका ने तो उसे शादी के लिए हां बोल दिया, पर अब हेलीकॉप्टर से उतरने के बदले उसे अच्छी खासी रकम भरनी पड़ रही है। अब आप ऐसे इंसान को क्या कहेंगे जो अपनी प्रेमिका के लिए पहाड़ पर चढ़ जाए। द एजेंसी

कोई टिप्पणी नहीं: