कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तरह बेहद काबिल हैं बेटे आयुष्मान, गिनीज बुक में दर्ज नाम





नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बीते दिनों निधन हो गया। हार्ट अटैक के चलते उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था। बाद में पता चला कि वह कोमा में हैं। कई दिन अस्पताल में जिदंगी और मौत की लड़ाई लड़ने के बाद कॉमेडियन का 21 सितंबर 2022 को निधन हो गया। राजू श्रीवास्तव की फैमिली में उनकी वाइफ शिखा श्रीवास्तव, एक बेटी और एक बेटा है। आइए राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान खुराना से आज आपको मिलवाते हैं।


पिता की तरह आयुष्मान श्रीवास्तव कॉमेडी नहीं करते। मगर उनका टेलेंट ऐसा है कि इंडस्ट्री में उनकी चर्चा है। हाल में ही राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान अपने टेलेंट के दम पर सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स सीजन 9 में नजर आए।


जी हां, आयुष्मान श्रीवास्तव प्रोफेशनल सितार वादक हैं। वह म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने टेलेंट के लिए जाने जाने लगे हैं। हाल में ही वह रियालिटी सिंगिंग शो सा रे गा मा पा के सीजन 9 के ग्रैंड फिनाले में नजर आए।


सिंगिंग शो में आयुष्मान श्रीवास्तवव ने परफॉर्मेंस दी। यहां उनके टेलेंट की खूब तारीफ हुई। लोग भी कहने लगे कि पिता की तरह तुम भी चमको। ऐसे ही शाइन करते रहो।


Aayushmaan Srivastava ने मुंबई से अपनी स्कूली पढ़ाई की। इसके बाद वह बीएससी की पढ़ाई करने लंदन चले गए। यही से उन्होंने बेचुलर ऑफ साइंस (2015-2018) कंप्लीट की।


आयुष्मान श्रीवास्तव का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका है। अमेजन प्राइव की वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ के लिए एक लाइव ट्रैक गाया गया था। जिसमें 1046 संगीतकारों ने हिस्सा लिया था। ये लाइव परफॉर्मेंस गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना था।


जून 2022 में राजू श्रीवास्तन के बेटे आयुष्मान को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राज भवन में शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए सम्मानित किया था।


आयुष्मान श्रीवास्तव फुटबॉल के बड़े फैन हैं। बचपन से ही वह जर्सी कलेक्शन करते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर फुटबॉल खेल से जुड़े कई पोस्ट देखने को मिलते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: