26 अक्तूबर, 2013

सुनत हैं गुजरात में बड़ा विकास कीन है....

उत्तर प्रदेश के बुंदेलों की नगरी झांसी के जीआईसी ग्राउंड में शुक्रवार को नरेंद्र मोदी को सुनने पहुंचे युवाओं के साथ ही बुजुर्गो को भी मोदी से बड़ी उम्मीदें हैं, उन्होंने कहा, "सुनत हैं कि गुजरात में बड़ा विकास कीन है। उनकै सुने खाती आइन बानी।"

भाजपा की विजय शंखनाद रैली में आए लोगों का कहना है कि उन्होंने मोदी में विकास पुरुष की छवि दिखी। झांसी के समथर इलाके से आए 50 वर्षीय किसान गंगा प्रसाद ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "हम मोदी को सुनने आए हैं।" भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कानपुर के बाद झांसी में आयोजित दूसरी विजय शंखनाद रैली में पहली रैली की अपेक्षा बेहतर प्रबंधन दिखा। कार्यकर्ताओं और रैली में आने वाले लोगों में उत्साह भी कई गुना रहा।

झांसी के सबसे बड़े जीआईसी ग्राउंड में आयोजित रैली में खड़े होने तक की जगह नहीं बची। नेताओं के भाषण के दौरान लगातार 'मोदी-मोदी' के नारे गूंजते रहे। इस बीच बड़ागांव क्षेत्र से आए परवेश सिंह राजपूत कहते हैं कि उनका घर पारिक्षा पावर प्लांट के पास है। यहां से बिजली उत्पादन होता है, लेकिन हमारे गांव में ही बिजली नहीं आती। सड़कें जर्जर हैं। समय से खाद बीज नहीं मिल पाता।

राजपूत ने कहा, "मोदी और भाजपा को लेकर मेरी पसंद या नपसंद की बात नहीं है। हमने सुना है कि मोदी ने बहुत अच्छा कार्य किया है। गुजरात का विकास किया है।" पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि बुंदेलखंड की यह रैली ऐतिहासिक है। पार्टी की यह दूसरी रैली थी। उन्होंने दावा किया कि आगे की सभी रैलियों में संख्या में और भी इजाफा होता रहेगा। 

www.pardaphash.com

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...