19 अप्रैल, 2016

चोरी के आरोप में दबंगों ने की युवक की पिटाई, मौत

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद के थाना लोनी कटरा क्षेत्र के अन्तर्गत चोरी के आरोप में दबंगों ने एक व्यक्ति की जमकर लात घूसों व डंडों से पिटायी कर दी जिसकी इलाज के दौरान रविवार रात मेडिकल कालेज लखनऊ मे मौत हो गयी मृतक की पत्नी ने तीन दबंगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 8 अप्रैल की दोपहर थाना लोनी कटरा क्षेत्र के ग्राम छेदी का पुरवा मजरे इलियासपुर निवासी काशीराम गौतम पुत्र सतन लाल अपने खेत मे पिपरमिंट की वेरन उखाड़ रहा था। इसी बीच गांव के दबंग जैकी वर्मा, मोहित वर्मा व अर्जुन वर्मा आदि लोग आये और यह कहकर काशीराम को पीटने लगे कि मेरे खेत में चोरी कर रहे हो, इन दबंगों की पिटाई से काशीराम वहीं पर अधमरा हो गया। जब ग्रामीणों ने बीच बचाव किया तो दबंग वहा से निकल भागे गंभीर अवस्था में काशी राम को लेकर उसके परिजन पहले त्रिवेदीगंज अस्पताल आये, जहा पर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जहां बीती रात इलाज के दौरान काशीराम की मौत हो गयी।

मौत की सूचना मिलने के बाद गांव में मातम छा गया पीड़ित की पत्नी ने थाना लोनी कटरा में आकर नामजद शिकायती पत्र दिया है, घटना के बारे मे थाना प्रभारी श्रीधर पाठक का कहना है कि जांच करके मुकदमा दर्ज किया जायेगा और आरोपियों को पकड़कर जेल भेजा जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं: